Thursday 5 March 2015

haryanvi jokes : एक जाट के पड़ोस में बनिया रहता था



एक जाट के पड़ोस में बनिया रहता था।0499
बनिए कि पत्नी गुजर गई। जाट ने सोचा बनिए के पास बहुत पैसे हैं कुछ आमदनी की जाये।
जाट छाती पीटता हुआ बनिए के घर जा कर रोते हुए कहने लगा, “मेरा सेठानी से बहुत प्यार था। मैं उसके बिना कैसे जीऊंगा। मुझे भी सेठानी के साथ फूँक आओ।”
बनिया हाथ जोड़ कर बोला, “चौधरी दूर-दूर से रिस्तेदार आने वाले हैं। ऐसे मत कर|
बहुत बेइज्जती होगी।”
जाट ने कहा, “ठीक है, एक लाख रुपए दे दे, मैं चुपचाप चला जाऊंगा। “images (52)
बनिए ने एक लाख रुपए दे दिए और जाट खुशी खुशी अपने घर चला गया।
कुछ दिन बाद जाटनी मर गई।
बनिए ने सोचा, अब मौका आया है।
जाट से ब्याज समेत पैसे वापिस लाऊंगा।
बनिया रोता हुआ जाट के घर जा कर बोला, “मेरा और जाटनी का बहुत प्यार था। मैं भी इसके साथ मारूंगा। मने भी इसके साथ फूँक आओ।”
यह सुनकर जाट अपने लड़कों से बोला, “छोरो , थारी माँ कहे तो करै थी कि मेरा एक बनिए तै प्यार है।
अच्छा तो ये ही है वो बणिया, फूँक आओ इस ने भी अपनी माँ के साथ। ”
बनिया बोला, “चौधरी माफ कर दे। मैं तो मजाक कर रहा था।”
जाट बोला, “ठीक है, दो लाख रुपये लेआ वार्ना लड़के तनै फूकण नै तैयार खड़े

No comments:

Post a Comment